main page

कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, टाइगर 3 का भी किया जिक्र

Updated 27 December, 2022 03:35:28 PM

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 अगले साल रिलीज होगी।

मुंबई। सलमान खान अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहे है। बॉलीवुड की कई हिरोइनस के साथ उनक नाम जुड़ चुका है, जिनमें से एक है कैटरीना कैफ। कैटरीना कैफ और सलमान खान कुछ साल तक रिलेशन में भी रह चुके है, लेकिन कैटरीना और विक्की की शादी हो जाने के बाद भी इनकी दोस्ती बरकरार है। कैटरीना, जो अब अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं, ने अक्सर दबंग अभिनेता के साथ अपने रिशते पर खुल कर कहा है कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज हैं और वह दुनिया में किसी भी चीज के लिए सलमान पर निर्भर हो सकती हैं।

जैसा कि सलमान आज 57 वर्ष के हो गए, कैटरीना ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की। उसने पोस्ट में सलमान को भी टैग किया और लिखा, "टाइगर, टाइगर टाइगर का जन्मदिन मुबारक हो, सलमान खान ओजी,"। एक्ट्रेस का कैप्शन अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की ओर इशारा था, जो टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइजी है, जिसमें स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक मानी जाने वाली जोड़ी एक साथ एक्ट करेगी।

कैटरीना और सलमान इससे पहले ‘एक था टाइगर’,’ टाइगर जिंदा है’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘पार्टनर’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KATRINA KAIFSALMAN KHANBIRTHDAYTIGER3

loading...