main page

इंस्टा पर 2 करोड़ हुए कैटरीना के फैंस, कुछ यूं बीच पर दौड़ लगाते हुए शेयर की Video

Updated 05 April, 2019 07:56:54 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कैटरीना को बेहद हॉट एक्ट्रेस में पहचाना जाता है। कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ तो काफी बार जुड़ चुका है। लेकिन हमेशा की तरह ये खबरें महज खबरें ही बनकर रह जाती है। सलमान ने कैटरीना को एक खास मुकाम तक पहुंचाया, जिसके कारण भारत की फिल्म इं

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कैटरीना को बेहद हॉट एक्ट्रेस में पहचाना जाता है। कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ तो काफी बार जुड़ चुका है। लेकिन हमेशा की तरह ये खबरें महज खबरें ही बनकर रह जाती है। सलमान ने कैटरीना को एक खास मुकाम तक पहुंचाया, जिसके कारण भारत की फिल्म इंडस्ट्री और दर्शक उन्हें पहचानते है। कैटरीना की फैन फॉलोविंग इतनी बढ़ गई है कि आप जानकर हैरान हो जाएंगे। जी हां, कैटरीना के इंस्टा पर उनके फॉलोअर की सख्यां 20 मिलियन पहुंच चुकी है। कैटरीना बी टाउन की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

20 million insta family 💃🏻🙏💕... thank u for all the love 🥳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 5, 2019 at 4:41am PDT

कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। 20 मिलियन यूजर होने के खुशी में कैटरीना कैफ ने फैंस के लिए खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना बीच पर दौड़ लगाते हुए नज़र आ रही है। 
Bollywood Tadka
बता दें कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। फिल्म भारत के लिए कैटरीना कैफ ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है।

 

: Pawan Insha

20 million insta familykatrina kaifbollywood actressbollywood takdabollywood hindi newsbollywood latest news2 करोड़

loading...