main page

'भारत' लिख कैटरीना ने शेयर की तस्वीरें, व्हाइट लहंगे में दिखीं बला की खूबसूरत

Updated 04 May, 2019 01:46:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना व्हाइट कलर के लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना व्हाइट कलर के लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। कैटरीना ने अपने लुक क लाइट मेकअप और झुमकों  से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

खुले बाल और माथे पर लगी बिंदी कैटरीना के लुक को चार चांद लगा रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'भारत'। बता दें कि यह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के अपोजिट हैं। फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, जैकी श्राॅफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 5 जून को रिलीज होगी।   

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

 

: Smita Sharma

katrina kaifglamorous picturesBharatsalman khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...