main page

एयरपोर्ट पर फैन की हरकत से परेशान हुई कैटरीना, सरेआम लगाई फटकार

Updated 17 December, 2018 06:24:22 PM

स्टार्स की छोटी सी झलक पाने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार रहता है। फैंस की भीड़ की वजह से इन स्टार्स को कई बार परेशानी का भी सामना करना पड़ता है।

मुंबई: स्टार्स की छोटी सी झलक पाने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार रहता है। फैंस की भीड़ की वजह से इन स्टार्स को कई बार परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हादसा कैटरीना कैफ के साथ भी हुआ। दरअसल, कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।  हाल ही में कैटरीना को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।  

 

 

एयरपोर्ट पर कैटरीना को देखते ही फैंस बेकाबू हो गए जिसे देखकर कैटरीना भड़क उठीं। इस दौरान की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में कैटरीना तेजी से  एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं। कैटरीना को देखते ही फैंस उनकी सेल्फी लेने के लिए आगे आने लगते हैं। वीडियो में कैटरीना कहती हुई दिखाई दे रही हैं थोड़ा दूर से। इसके बाद एक फैन कैटरीना के काफी करीब आ जाता है जिसे देखकर वह भड़क जाती हैं। इस दौरान कैटरीना के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की लेगिंग पहने कैजुइल लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गॉगल्स लगाए हुए हैं। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, फैन इमेज, एयरपोर्ट इमेज

वीडियो देखने के बाद फैंस के आए रिएक्शन

बता दें कि कैटरीना के फैंस के साथ किए बर्ताव पर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ यूजर्स कटरीना के इस बर्ताव को रूड कह रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि वह अपने आप को बचा रही थीं। 


Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, फैन इमेज, एयरपोर्ट इमेज

बता दें कि फिल्म 'जीरो' में शाहरुख ने अलावा कैटरीना और अनुष्का मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म में शाहरुख बौने का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम बउआ सिंह है जो मेरठ का रहने वाला है। 'जीरो' फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 

: Konika

katrina kaif hindi newsangryfansairportLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...