main page

कैटरीना का मदहोश कर देने वाला अवतार आया सामने, आप भी डालें एक नजर

Updated 06 November, 2019 04:05:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने हॉट लुक में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर हैं, लेकिन हाल ही में कैट का कुछ ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर आपके लिए भी होश संभालना मुश्किल हो जायगा। जी हां, वायरल हुई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने हॉट लुक में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर हैं, लेकिन हाल ही में कैट का कुछ ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर आपके लिए भी होश संभालना मुश्किल हो जायगा। जी हां, वायरल हुई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल एक्ट्रेस की यह तस्वीरें इंडिया के फेमस मैगजीन के फोटोशूट की हैंं। फोटोशूट करवाने के लिए कैटरीना ने सेक्सी आउटफिट्स का सिलेक्शन किया। कैटरीना पिंक एंड गोल्डन कलर की स्टाइलिश ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। इस स्टाइलिश ड्रेस में एकट्रेस के इनरवियर के साथ उनके क्लीवेज भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की हॉट लेग्स भी फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं दूसरे अवतार में कैट ओरेंज कलर के वन पीस में अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के मैसी हेयर्स और ग्लॉसी लिप्स उनकी दीवानगी को ओर बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

डीप नेक वाली ग्रीन कलर की ड्रेस में तो कैटरीना जबरदस्त पोज देते हुए फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

पीच कलर के वेस्ट कट वन पीस एक्ट्रेस तो अपने लुक से फैंस को मदहोश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल हुई अन्य तस्वीर में कैटरीना पिंक कलर की फ्लोरल नेक वाली ड्रेस में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। कैटरीना हर फोटो में दिलकश अंदाज को कैरी करते हुए परफेक्ट लग रही हैं।
 

: Smita Sharma

Katrina kaifphotoshootmagazineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...