main page

कोरोना संकट में दिहाड़ी मजदूरों का सहारा बनीं कैटरीना कैफ, बुनियादी जरूरतों का सामान करवाया उपलब्ध

Updated 11 June, 2020 11:40:08 AM

कोरोना वायरस ने देश के दिहाड़ी मजदूरों को बुरी तरह से प्रभावित किया है। काम न मिलने की वजह से उन्हें कई तरह की मुसीबतों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में मुसीबतों का सामना कर रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने कदम बढ़ाया है। उन्होंने अपने ‘काय ब्यूटी’ ब्रांड के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद का ऐलान किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने देश के दिहाड़ी मजदूरों को बुरी तरह से प्रभावित किया है। काम न मिलने की वजह से उन्हें कई तरह की मुसीबतों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में मुसीबतों का सामना कर रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने कदम बढ़ाया है। उन्होंने अपने ‘काय ब्यूटी’ ब्रांड के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद का ऐलान किया है।

Bollywood Tadka
कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो उन्होंने महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के जरुरतमंद परिवारों की सहायता करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”काय ब्यूटी और देहात फाउंडेशन #KareWithKayBeauty के लिए फिर से साझेदारी करने जा रहे हैं। हमने साथ में महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है। इसमें भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियां शामिल हैं।” 

बता दें कि कैटरीना इससे पहले भी कोरोना काल में लोगों की मदद कर चुकी हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में भी राशि दान की थी। 


 

Edited By: suman prajapati

katrina kaifhelpsdaily wage workersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...