main page

रोहिनी अय्यर की पार्टी में कैटरीना ने बिखेरे जलवे, डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में दिखा हॉट अवतार

Updated 23 November, 2019 02:44:08 PM

बी-टाउन के सितारे शुक्रवार रात रोहिनी अय्यर के घर पार्टी में खूब एंजॉय करते नजर आए। पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं का बेहद आकर्षित लुक देखने को मिला। लेकिन पार्टी में कैटरीना ने जब बोल्ड लुक में एंट्री की तो, सभी की नजरें कैटरीना के लुक को ही देखती रह गईं। सोशल मीडिया पर भी कैटरीना के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के सितारे शुक्रवार रात रोहिनी अय्यर के घर पार्टी में खूब एंजॉय करते नजर आए। पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं का बेहद आकर्षित लुक देखने को मिला। लेकिन पार्टी में कैटरीना ने जब बोल्ड लुक में एंट्री की तो, सभी की नजरें कैटरीना के लुक को ही देखती रह गईं। सोशल मीडिया पर भी कैटरीना के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
इस दौरान कैट ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में हॉट नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पेयर की हुई है। ड्रेस के डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, मैसी लिप्स और ओपन हेयर्स कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना पार्टी में हॉट अवतार में जलवे बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ किरदार निभाती नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

katrina kaiflookedstunningpartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...