main page

उफ्फ! ये अदाएं..सिल्वर शिमरी ड्रेस में कैटरीना ने गिराई हुस्न की बिजलियां, एक्ट्रेस के स्टनिंग लुक पर मर-मिटे फैंस

Updated 14 December, 2022 03:47:48 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स से हमेशा फैंस का दिल जीतती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को फेमिना नाइका ब्यूटी अवॉर्ड्स (Femina Nykka Beauty Awards) में स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अवॉर्ड नाइट से अपने लुक की तस्वीरें मिसेज कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़ता टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स से हमेशा फैंस का दिल जीतती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को फेमिना नाइका ब्यूटी अवॉर्ड्स (Femina Nykka Beauty Awards) में स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अवॉर्ड नाइट से अपने लुक की तस्वीरें मिसेज कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


कैटरीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह डीप नेक शिमरी गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ मैचिंग कानों में उन्होंने इयररिंग्स पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए कैटरीना फैंस को अपनी ओर इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' और 'जी ले जरा' है।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifstunning looksilver shimmery dressphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...