main page

पिंक सूट..काला चश्मा..पंजाबी जुत्ती..एयरपोर्ट पर कैटरीना का सिंपल लुक,'पंजाबी बहू' की सादगी ने चुराया फैंस का दिल

Updated 27 November, 2022 01:22:36 PM

कैटरीना कैफ बी-टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना ने 2003 में रिलीज़ फिल्म बूम के साथ अपने करियर की शुरुआत की। कैटरीना ने इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी एक जगह बनाई है और बड़े पर्दे पर बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचने में कभी नहीं चूकती हैं। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: कैटरीना कैफ बी-टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना ने 2003 में रिलीज़ फिल्म बूम के साथ अपने करियर की शुरुआत की। कैटरीना ने इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी एक जगह बनाई है और बड़े पर्दे पर बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचने में कभी नहीं चूकती हैं। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

'मिसेज कौशल' ने अपने एयरपोर्ट लुक को बेहद सिंपल रखा। लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक कलर के सलवार सूट में खूबसूरत दिखीं। कैटरीना ने नो-मेकअप लुक चुना और अपने बालों को पोनी में बांधा था। ब्लैक शेड्स उनकी ब्यूटी को चार-चांद लगा रहे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कैटरीना ने पंजाबी जुत्ती पेयर की थी। कैटरीना ने मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई 'पंजाबी बहू' ने अपनी सादगी से हर किसी का दिल चुरा लिया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर थे। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' में दिखेंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कैटरीना फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

katrina kaifBeautiful LooksSpottedAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...