main page

ब्यूटी अवार्ड शो में छाई 'बार्बी गर्ल' कैटरीना, हाई थाई स्लिट गाउन में दिखीं गाॅर्जियस

Updated 19 February, 2020 09:40:29 AM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है। सूर्यवंशी स्टार  हर बार अपने आउटफिट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। वह हमेशा ही इवेंट्स में अलग लुक में पहुंचती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है। 'सूर्यवंशी' स्टार  हर बार अपने आउटफिट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। वह हमेशा ही इवेंट्स में अलग लुक में पहुंचती हैं।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट लुक्स से लेकर उनका कैजुअल लुक भी लोगों को काफी इंप्रेस करता है। हाल ही में कैटरीना कैफ फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में पहुंची। इस दौरान उनका लुक काफी ग्लैमरस था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैटरीना डीपनेक हाई थाई स्लिट गाउन में हाॅट दिखीं। कैटरीना ने अपने लुक को ओपन हेयर्स, सटबल मेकअप, लिप ग्लाॅस, ईयरिग्स से कंप्लीट किया था।  

Bollywood Tadka

कैटरीना की मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत रही है। इवेंट में कैटरीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

katrina kaifgorgeous lookattendfemina beauty awardsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...