main page

बाली में शादी अटेंड करने पहुंची कैटरीना, हाई स्लिट गाउन में दिखीं गॉर्जियस

Updated 18 August, 2019 12:09:19 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सबसे अधिक फैशन-प्रेमी बी-टाउन डिवाज में से एक है। वह कभी अपने फैशन से अपने फैंस को निराश नहीं करती। वह हर बार अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सबसे अधिक फैशन-प्रेमी बी-टाउन डिवाज में से एक है। वह कभी अपने फैशन से अपने फैंस को निराश नहीं करती। वह हर बार अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। हाल ही में वह राखी पंजाबी के बेटे  अमृत पंजाबी की शादी अटेंड करे बाली पहुंची हैं।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी में कैटरीना डिजाइनर गौरी और नैनिका की डिजाइन की ड्रेस में दिखीं। कैटरीना व्हाइट कलर के हाई स्लिट गाउन में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,

मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ल हेयर उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। कैटरीना ने अपने लुक को व्हाइट इयरिंग्स से कम्पलीट किया। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वलयारल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,

काम की बात करें को हाल ही में कैटरीना की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पाटनी लीड रोल में थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। वहीं अपकमिंग की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

katrina kaifgorgeouswhite thigh high slit gownweddingbalirakhee punjabisonamrit punjabisridevifriendBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...