main page

अपने लुक से एक बार फिर कैटरीना ने मचाया धमाल, ब्लू आटफिट में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 06 September, 2019 10:20:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गिनती इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। कैटरीना की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं। वह अपने हर लुक को लेकर चर्चा में आ ही जाती है। कैटरीना बी-टाउन में अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भारत एक्ट्रेस हर आउफिट को बखूबी से कैरी करती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गिनती इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। कैटरीना की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं। वह अपने हर लुक को लेकर चर्चा में आ ही जाती है। कैटरीना बी-टाउन में अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भारत एक्ट्रेस हर आउफिट को बखूबी से कैरी करती है। इसी बीच एक बार पपिर कैटरीना का स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

दरअसल, जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA 2019) के 20वें संस्करण का आयोजन सितंबर में मुंबई में होने जा रहा है। ऐसे में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सलमान खान, माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ समेत कई स्टार्स शामिल हुए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना ब्लू शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअर और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो साइड पार्टिंग के साथ बालों को खुला छोड़ा था। फुटविअर की अगर बात करें तो उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पेयर किए थे। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में मजर आईं थीं। इसमें उनके अपोजिट सलमान खान थे। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर उसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में कैटरीना को भी काफी पसंद किया गया था। अपकमिंग प्रोजैरक्ट्स की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। आइए डालते हैं कैटरीना की तस्वीरों पर एक नजर...

Katrina Kaif Photo

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर, katrina kaif ki photo

कैटरीना कैफ इमेज

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,katrina kaif ka photo

Katrina Kaif Photo Gallery

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,katrina kaif hd photo

Katrina Kaif Wallpaper Download Mobile

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,katrina kaif Image

कैटरीना कैफ  एचडी इमेज

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,Katrina Kaif Image

katrina kaif Picture

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर, Katrina Kaif hd Image

Katrina Kaif Image For Facebook

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,Katrina Kaif Image For Desktop

Katrina Kaif Image For Desktop

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,

 

: Smita Sharma

katrina kaifstunning lookshort dressiifa 2019press conferenceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...