main page

कैटरीना ने दिग्गज एक्टर गिरीश कर्नाड के निधन पर जताया शोक, कहा- 'वह एक अच्छे इंसान थे'

Updated 11 June, 2019 01:53:49 PM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड ने सोमवार को बेंगलुरु में आखिरी सांस ली। ग‍िरीश कर्नाड का अंत‍िम संस्कार बेंगलूरु में पर‍िवार के सदस्यों ने किया। उनके निधन पर कई बाॅलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड ने सोमवार को बेंगलुरु में आखिरी सांस ली। ग‍िरीश कर्नाड का अंत‍िम संस्कार बेंगलूरु में पर‍िवार के सदस्यों ने किया। उनके निधन पर कई बाॅलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। वहीं कैटरीना कैफ ने गिरीश के निधन पर शोक जाहिर किया। गिरिश के निधन के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि गिरीश के निधन की खबर से वह बेहद दुखी हैं। वह एक बहुत अच्छे और विचारशाल व्यक्ति थे। उसकी प्रार्थनाएं गिरीश परिवार के साथ हैं।

Bollywood Tadka,गिरीश कर्नाड इमेज, गिरीश कर्नाड फोटो, गिरीश कर्नाड पिक्चर, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर

बता दें कि कैटरीना गिरीश कर्नाड के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  कैटरीना ने साल 2012 में सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर' और साल 2017 में  फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में गिरीश संग काम किया था। 

Bollywood Tadka,गिरीश कर्नाड इमेज, गिरीश कर्नाड फोटो, गिरीश कर्नाड पिक्चर, 

गिरीश कार्नाड  का जन्म 19 मई 1938 को महाराष्ट्र के माथेरान में हुआ था। उन्हें भारत के जाने-माने समकालीन लेखक, अभिनेता, फिल्म निर्देशक और नाटककार के तौर पर भी जाना जाता था। गिरीश की हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा पर भी अच्छी खासी पकड़ थी।

: Smita Sharma

katrina kaifmournsdeathveteranactorgirish karnadBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...