main page

10 साल बाद फिर अक्षय के साथ नज़र आएगी कैटरीना कैफ

Updated 11 July, 2019 01:23:05 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कैटरीना कैफ बहुत जल्द अक्षय कुमार के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी'' में नजर आएंगी। कैटरीना अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित है। खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ काम कर कैटरीना बेहद खुश हैं। कैटरीना इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 10 साल...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कैटरीना कैफ बहुत जल्द अक्षय कुमार के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। कैटरीना अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित है। खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ काम कर कैटरीना बेहद खुश हैं। कैटरीना इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 10 साल बाद वह फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। 
Bollywood Tadka
कैटरीना ने कहा कि अक्षय के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है। कैटरीना ने अक्षय के साथ वेलकम ,‘सिंह इज किंग‘,‘नमस्ते लंदन‘,‘तीस मार खां' और ‘दे दना दन' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।
Bollywood Tadka
इन सभी फिल्मों में अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री को भी काफी सराहा गया।
Bollywood Tadka
कैटरीना का कहना है कि इन 10 सालों में अक्षय और उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है। अक्षय के साथ काम करना उनके लिए हमेशा ऐसा होता है जैसे कि वह अपने घर वापस लौट आई हों। 

: Pawan Insha

katrina kaifakshay kumarbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood khabarbollywood masalabollywood latest news

loading...