main page

Love In The Air: ढलता सूरज...समंदर का किनारा...प्यार का साथ...विक्की संग कैटरीना ने बिताई परफेक्ट शाम

Updated 21 September, 2022 09:02:05 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल संगअपनी शादीशुदा जिंदगी का सबसे खूबसूरत फेज एंजाॅय कर रही हैं। वैसे तो कपल फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियां कम ही शेयर करता है लेकिन जब भी करता है तो ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। कपल का इंस्टा अकाउंट देखे तो पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले कैटरीना और विक्की बहुत कम ही एक साथ तस्वीरें शेयर करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल संगअपनी शादीशुदा जिंदगी का सबसे खूबसूरत फेज एंजाॅय कर रही हैं। वैसे तो कपल फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियां कम ही शेयर करता है लेकिन जब भी करता है तो ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। कपल का इंस्टा अकाउंट देखे तो पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले कैटरीना और विक्की बहुत कम ही एक साथ तस्वीरें शेयर करते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच कैटरीना ने विक्की संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुईं। तस्वीर में दोनों समंदर के सामने वाली अपनी बालकनी में खड़े हुए है और एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर देखकर साफ पता लग रहा है कि दोनों ढलते सूरज के साथ एक खूबसूरत शाम का मजा ले रहे हैं। फोटो साझा करते हुए कटरीना ने किसी तरह का कोई कैप्शन नहीं लिखा है। लेकिन फिर एक बार इस तस्वीर में दोनों  एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रही है।   गौरतलब है विक्की और कैटरीना अपनी शादी के बाद जुहू में अपने इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। उनका अपार्टमेंट उसी बिल्डिंग में है जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रहते हैं। 

Bollywood Tadka

शादी के बाद पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे विक्की-कैटरीना 

कैटरीना और विक्की पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर भी करते नजर आएंगे। हालांकि यह किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड के लिए ऐसा करने वाले हैं। दोनों के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ ही दिन पहले वायरल हुई थीं जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रहे थे।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की और कैटरीना के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की जहां फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित मेघना गुलजार की फिल्म 'सैमबहादुर' की शूटिंग कर रहे हैं। वही कैटरीना, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर अपनी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3', 'जी ले जरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifPerfect EveningHubbyVicky KaushalVicKatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...