main page

राजस्थान के सोजत की मेहंदी से पिया का नाम अपने हाथों में सजाएंगी कैटरीना, काम से ब्रेक लेकर विक्की की फैमिली संग बिजीं हुईं एक्ट्रेस

Updated 24 November, 2021 09:21:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक बार फिर ट्रेंड की लिस्ट में जगह बना ली है। खबरें हैं कि कपल अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। इतना ही नहीं कैटरीना और विक्की ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी है। कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक भी लिया है। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीनाअपना पूरा फोकस शादी पर लगाना चाहती हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमें

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक बार फिर ट्रेंड की लिस्ट में जगह बना ली है। खबरें हैं कि कपल अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। इतना ही नहीं कैटरीना और विक्की ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी है। कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक भी लिया है।  

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीनाअपना पूरा फोकस शादी पर लगाना चाहती हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ब्रेक नहीं ले पाए हैं। शादी की तैयारियां उनकी छोटे भाई सनी कौशल और उनकी मां कर रही हैं। ऐसे में कैटरीना विक्की की फैमिली संग शादी की तैयारियों में बिजी हैं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना के हाथों में सजेगी राजस्थान के सोजत की मेहंदी 

शादी के समय दुल्हन के हाथों में लगी मेहंदी सिर्फ एक रस्म नहीं बल्कि दो दिलों को जोड़ने वाली ऐसी कड़ी है जिसकी खुशबू से पूरा जीवन महकता है। खासतौर से राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी जब भी दुल्हन के हाथों में लगती है तो दुल्हन का निखार और भी कुछ खास हो जाता है। यही वजह है कि कैटरीना भी सजोता की मेहंदी से पिया विक्की का नाम अपने हाथों में सजाएंगी।  

Bollywood Tadka

सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल को इवेंट मैनेजमेंट ने मेहंदी का ऑर्डर दिया है। ऑर्डर के बाद मेहंदी व्यापारी तैयारी में जुट गए हैं। व्यापारी नितेश अग्रवाल की पत्नी कल्पना अग्रवाल और बहन मंजरी अग्रवाल को जब पता चला कि हमारे यहां से जाने वाली मेहंदी कैटरीना कैफ के हाथों में सजेगी तो उन्होंने अपनी ओर से खुशी जताते हुए कहा कि हम इवेंट कंपनी से एक भी पैसा नहीं लेंगे।

Bollywood Tadka

कैटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी की खबरें भी बीते अगस्त में आई थीं लेकिन कैटरीना की टीम ने उस खबर को अफवाह बताया था।  कुछ महीनों बाद दोनों की शादी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। खबरें हैं कि दोनों ने कथित तौर पर दीवाली के मौके पर डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सगाई की थी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें को कैटरीना की हाल ही में 'सूर्यवंशी' फिल्म रिलीज हुई है. वहीं विक्की कौशल आखिरी बार 'सरदार उधम' में दिखे थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो विक्की कौशल Mr. and Mrs. Mahi में दिखेंगे। वहीं कैटरीना फोन भूत में नजर आएंगी। 


Katrina KaifVicky KaushalFamilyWeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...