main page

Video: दीपिका-प्रियंका के बाद कैटरीना भी करना चाहती हैं शादी, कहा- मेरा इंतजार करो...

Updated 12 February, 2019 01:37:33 PM

बीता साल बाॅलीवुड में शादियों के नाम रहा है। साल 2018 में सोनम कपूर,दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधी। अब फैंस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की शादी के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

मुंबई: बीता साल बाॅलीवुड में शादियों के नाम रहा है। साल 2018 में सोनम कपूर,दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधी। अब फैंस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की शादी के लिए काफी एक्साइटिड हैं। जहां आलिया ने अभी शादी करने से मना कर दिया है। वहीं कैटरीना शादी करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

 

 

दरअसल,फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीन कह रही हैं कि हर कोई शादी कर रहा है। शादी के मामले में मैं अब बहुत पीछे रह गई हैं और कहती हैं- ‘मेरा इंतजार करो… मुझे पीछे मत छोड़ो।’ 


Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ  इमेज, कैटरीना कैफ पिक्चर, कैटरीना कैफ फोटो,

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना इन दिनों सलमान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म सलमान-कटरीना के अलावा तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

katrina kaif hindi newsreactionmarriageBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...