main page

कैटरीना ने देखी बॉयफ्रेंड विक्की की भूत, फिल्म को बताया 'आउटस्टैंडिंग'

21 February, 2020 01:49:44 PM

एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ''भूत:द हान्टेड शिप'' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म देखने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज शेयर किए है, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के काम को सहारा है। इसी बीच विक्की की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का भी रिव्यू सामने आया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन पोस्ट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'भूत:द हान्टेड शिप' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म देखने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज शेयर किए है, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के काम को सहारा है। इसी बीच विक्की की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का भी रिव्यू सामने आया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन पोस्ट किया है। 

Bollywood Tadka

कैटरीना इंटाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है और इसे  आउटस्टैंडिंग बताया है। वहीं विक्की ने रिप्लाई करते हुए थैंक्यू कहा है।

Bollywood Tadka
बता दें विक्की और कैटरीना पिछले काफी दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अफेयर की खबरों पर दोनों स्टार्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है।

Bollywood Tadka
इससे पहले जब विक्की से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, पर्सनल लाइफ की बात करने अफवाहें फैलती हैं, गलत-फहमियां फैलती हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो विक्की की फिल्म 'भूत:द हान्टेड शिप' को भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित किया गया हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 


katrina kaif .boyfriend .vicky kaushal. film. bhootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...