main page

'जूता छिपाई' पर कैटरीना की बहनों और विक्की के दोस्तों में खूब हुई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'सब जूते अपनी ओर खींच रहे थे'

Updated 08 November, 2022 01:42:23 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भले ही भारत से नहीं हैं लेकिन वह काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐसे में वह भारत के हर त्योहार और शादी की सभी रस्मों से परिचित हो चुकी हैं। यही वजह है कि कैटरीना ने विक्की संग हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई। विक्की से शादी के बाद कैटरीना ने खाना बनाने से लेकर करवा चौथ का व्रत रखने तक एक बहू होने के सभी कर्तव्य निभाए हैं और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भले ही भारत से नहीं हैं लेकिन वह काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐसे में वह भारत के हर त्योहार और शादी की सभी रस्मों से परिचित हो चुकी हैं। यही वजह है कि कैटरीना ने विक्की संग हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई। विक्की से शादी के बाद कैटरीना ने खाना बनाने से लेकर करवा चौथ का व्रत रखने तक एक बहू होने के सभी कर्तव्य निभाए हैं और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ ने भले ही अपनी शादी को लास्ट मिनट तक सीक्रेट रखा था। लेकिन अब वह खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना  कैफ ने अपनी शादी में हुई जूता छिपाई की रस्म के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इस रस्म के दौरान विक्की के दोस्तों और कैटरीना की बहनों में काफी लड़ाई हुई थी।

Bollywood Tadka

'फोन भूत' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची कैटरीना कैफ ने अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर कई बातें की। कपिल के साथ मस्ती के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी के दिन बड़ी लड़ाई हुई थी। कपिल ने कैटरीना से पूछा कि चूंकि उनकी सात बहनें हैं तो विक्की ने जूता छिपाई रस्म के दौरान अपने जूते कैसे बचाए?

Bollywood Tadka

कैटरीना ने बिना रुके इसका जवाब देते कहा-'मैं अपनी पीछे से बहुत तेज आवाजें सुन रही थी। जैसे ही मैं मुड़ी, मैंने देखा कि सभी लोग लड़ रहे हैं और जूते अपनी ओर खींच रहे हैं। मेरी बहनें और विक्की के दोस्त थे। वे सचमुच लड़ रहे थे।' इसके बाद शो की अर्चना ने पूछा कि जूता छिपाई रस्म के दौरान उनकी लड़ाई कैसे सुलझी? इसका जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा-'पता नहीं, मैंने पूछा नहीं।'

Bollywood Tadka


कैटरीना को प्यार से किट्टो बुलाते हैं सास-ससुर

वहीं जब कपिल ने कहा कि पंजाबी परिवारों को अपने परिवार के सदस्यों को प्यारे और छोटे निकनेम से बुलाने की आदत होती है। फिर,उन्होंने कैटरीना से पूछा कि क्या उनके ससुराल में उनका कोई उपनाम है। इस पर कैटरीना ने कहा-उन्हें ससुराल में 'किट्टू' बुलाते हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifBig FightJoota Chupai RasamVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...