main page

चंदेरी सिल्क साड़ी..कजरारे नैन..हाथों में कंगन और कानों में झुमके..दुर्गा पंडाल में आते ही छा गईं Katrina

Updated 24 October, 2023 02:16:14 PM

कैटरीना कैफ ने ने एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम 3, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, वेलकम फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। इसके अलावा कैटरीना के शानदार स्टाइल स्टेटमेंट भी फैंस का दिल जीत लेते है।दिवा का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देता है और फिर  कुछ ऐसा ही हुआ जब कैट मुंबई के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची। 23 अक्टूबर 2023 को नवरात्रि या नवमी का नौवां दिन मनाया गया।


मुंबई: कैटरीना कैफ ने ने एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम 3, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, वेलकम फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। इसके अलावा कैटरीना के शानदार स्टाइल स्टेटमेंट भी फैंस का दिल जीत लेते है।दिवा का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देता है और फिर  कुछ ऐसा ही हुआ जब कैट मुंबई के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची। 23 अक्टूबर 2023 को नवरात्रि या नवमी का नौवां दिन मनाया गया।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में कई बाॅलीवुड हस्तियां मां का आशीर्वाद लेने के लिए दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची। इन सबमें पंडाल में कैटरीना कैफ की उपस्थिति ने हमारा ध्यान खींचा। एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो कैटरीना ने दुर्गा पूजा के लिए येलो कलर चंदेरी सिल्क साड़ी चुनी।

Bollywood Tadka

साड़ी में चारों ओर फूल बने थे और एक सुनहरा बॉर्डर था। कैटरीना ने अपनी साड़ी को मैचिंग रंग के वी-नेकलाइन ब्लाउज से पेयर किया था। 'मिसेज कौशल' ने मोती-बूंद बालियों की एक जोड़ी और कड़े के साथ स्टाइल किया। काजल लगी आंखें, लिपस्टिक, बिंदी और खुले बालों ने कैटरीना के देसी अवतार में चार चांद लगा दिए।

Bollywood Tadka

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जबसे फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, फैंस इसे लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifBlessingsMaa DurgaNavamiElegantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...