main page

Happy Place: प्रिंटिड बीचवियर में कैटरीना ने दिखाया कातिलाना अंदाज,पति विक्की के बिना मालदीव पहुंची 'मिसेज कौशल' ने यूं की मस्ती

Updated 24 January, 2022 03:10:16 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल विक्की कौशल संग शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से फैंस इस कपल से जुड़ी हर छोटी बात पर नजर रख रहा है। बीते दिनों ही कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैटरीना की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आते ही ये अटकलें लगने लगी कि वह विक्की से मिलने इंदौर जा रही हैं। लेकिन अब कैटरीना ने इन तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल विक्की कौशल संग शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से फैंस इस कपल से जुड़ी हर छोटी बात पर नजर रख रहा है। बीते दिनों ही कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैटरीना की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आते ही ये अटकलें लगने लगी कि वह विक्की से मिलने इंदौर जा रही हैं। लेकिन अब कैटरीना ने इन तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें खुलासा किया है कि वह इंदौर नहीं बल्कि मालदीव में हैं। पति विक्की के बिना मालदीव ट्रिप पर निकली कैटरीना ने यहां से कई तस्वीरें शेयर ही हैं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैटरीना प्रिंटिड बिकिनी के साथ शर्ट और मैचिंग शाॅर्ट्स में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। नेचुरल मेकअप और ओपन हेयर्स उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में वह दिल खोलकर खिलखिलाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-'Happy Place'।

Bollywood Tadka

इसलिए विक्की के बिना गईं मालदीव


खबरें हैं कि कैटरीना एक टीवी कमर्शल के शूट के लिए मालदीव गई हैं। एक सोर्स ने बताया कि कैटरीना एक शूट के लिए मालदीव आई हैं। वह यहां एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग करेंगी। इस ब्रांड के साथ कैटरीना लंबे समय से जुड़ी रही हैं। सोर्स ने बताया कि कैटरीना यहां कुछ दिन रहेंगी और फिर इंडिया लौट जाएंगी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' की शूटिंग रिज्यूम करेंगी। दोनों इस साल जनवरी से दिल्ली में शूटिंग करने वाले थे, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म के शूट को पोस्टपोन कर दिया गया।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कैटरीना जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'भूत पुलिस',प्रियंका और आलिया के साथ फिल्म 'जी ले जरा' और विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमिस में दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaifstunning maldivespicturesVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...