main page

Pics: रेत से खेलती दिखी कैटरीना कैफ, शॉर्ट्स में दिखा बोल्ड लुक

Updated 09 April, 2019 04:27:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत की शूटिंग खत्म कर ली है। इन दिनों वह मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने वैकेशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना यैलो टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में रेत से खेलती नजर आ रह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत की शूटिंग खत्म कर ली है। इन दिनों वह मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने वैकेशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना यैलो टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में रेत से खेलती नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह बीत किनारे दिख रही है। कैटरीना की ये तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sky above,sand below, peace within 🌊☀🥳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 7, 2019 at 10:50pm PDT

 

बता दें कि बीते दिनों कैटरीना के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने पर वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिअदा किया था। कैट के फॉलोवर्स की संख्या 20 मिलियन हो गई है। उन्होने कैप्शन में लिखा है 20 लाख इंस्टा परिवार, सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 5, 2019 at 11:50pm PDT

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना ने बीते दिनों ही फिल्म 'भारत'  की शूटिंग पूरी की है। फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही अहम किरदार में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#tbt ......somewhere in the world 🐬 🌊 💃🏻🌝 📸 by the incredible diver/ photographer @luminousdeep

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 29, 2019 at 12:29am PDT

: Konika

katrina kaifbold picturessocial mediaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...