main page

जबरदस्त डांस मूव्स करते कैटरीना ने शेयर किया VIDEO, देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Updated 26 October, 2018 01:26:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

Bollywood Tadka

इस लेटेस्ट वीडियो में वह जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में डासिंग कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर तो एेसा लग रहा है कि ये डांस 'सुरैय्या' गाने की रिहर्सल का है।

 

 

उनका डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दरअसल, बीते दिनों ही 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का गाना 'सुरैय्या' रिलीज हुआ है। इस गाने पर कैटरीना काफी ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं। उनको ये जबरदस्त डांस मूव्स प्रभुदेवा ने सिखाए हैं। इस गाने को द्वारा कैटरीना पहली बार प्रभुदेवा के साथ काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फिल्म में कैटरीना के अलावा अमिताभ बच्चन, आमिर खान, समेत कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 8 नवंबर को रिलीज होगी। 
 

: Neha

thugs of hindostansuraiyyaaamir khankatrina kaifsharedance video

loading...