main page

कैटरीना की सादगी जीत लेगी आपका दिल,'भारत' के सेट से शेयर की तस्वीर

Updated 20 February, 2019 11:20:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी है। कैट आए दिन फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एेसे ही एक बार फिर उन्होंने फिल्म भारत के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह बेहद ही सिंपल और खूबस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। कैट आए दिन फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एेसे ही एक बार फिर उन्होंने फिल्म भारत के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह बेहद ही सिंपल और खूबसूरत अंदाज में दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में कैटरीना साड़ी के साथ कर्ली हेयर में चोटी में नजर आ रही है। तस्वीर संग कैट ने कैप्शन दिया है-'ओन सेट 4 भारत'। वहीं तस्वीर के पीछे सारा भारत का सेट दिखाई दे रहा है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना और सलमान लीड रोल में दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेफ जैसे कलाकार भी नजर अाएंगे।

 

Bollywood Tadka

: Konika

katrina kaif hindi newsKatrina Kaif Photosalman khan hindi newsbharat hindi newssetBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...