main page

कैटरीना कैफ ने फ्लॉन्ट किए एब्स, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Updated 08 January, 2020 05:56:13 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। वह एक ब्लैक जिम सूट में अपनी एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके खुले बालों ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। उनके फैंस उनके बोल्ड लुक को पसंद भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, +

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कैटरीना इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कैटरीना के कई फैंस उनकी इन इंस्टाग्राम पोस्ट के कायल हैं। हाल ही में वरुण धवन ने भी कैटरीना कैफ की पोस्ट की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही चुनिंदा तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

Bollywood Tadka,Katrina Kaif Images

कैटरीना जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। अक्षय और कैटरीना की जोड़ी पहले भी फिल्मी पर्दे पर देखी जा चुकी है और अब दर्शक इस जोड़ी को दोबारा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना की आखिरी रिलीज़ 'भारत' थी जिसमें वह सलमान खान के साथ थीं।

Edited By: Akash sikarwar

Katrina KaifInstagram PostBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...