main page

बीच किनारे मोनोकनी में चिल करती दिखीं कैटरीना,ससुर श्याम कौशल ने बहू की तस्वीरों पर लुटाया प्यार

Updated 08 April, 2022 01:19:49 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल  राजस्थान के सवाई माधोपुर के बड़वाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में एक्टर विक्की कौशल संग शादी रचाई। लोहड़ी हो या वैलेंटाइन डे हो या होली ये दोनों हमेशा साथ-साथ रहे हैं। न केवल पत्नी के कर्तव्यों बल्कि कैटरीना ने भी दिखाया है कि वह कौशल परिवार की आदर्श बहू साबित हुई हैं। वह हर किसी के साथ खास बाॅन्डिंग शेयर करती हैं। वहीं ससुर श्याम कौशल संग तो कैटरीना की जबरदस्त बाॅन्डिंग कई बार देखने को मिली। शादी के दौरान अपनी संगीत सेरेमनी में कैटरीना ने ससुर संग खूब ठुमके लगाए थे।

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल  राजस्थान के सवाई माधोपुर के बड़वाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में एक्टर विक्की कौशल संग शादी रचाई। लोहड़ी हो या वैलेंटाइन डे हो या होली ये दोनों हमेशा साथ-साथ रहे हैं। न केवल पत्नी के कर्तव्यों बल्कि कैटरीना ने भी दिखाया है कि वह कौशल परिवार की आदर्श बहू साबित हुई हैं। वह हर किसी के साथ खास बाॅन्डिंग शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं ससुर श्याम कौशल संग तो कैटरीना की जबरदस्त बाॅन्डिंग कई बार देखने को मिली। शादी के दौरान अपनी संगीत सेरेमनी में कैटरीना ने ससुर संग खूब ठुमके लगाए थे। वहीं अब एक बार फिर श्याम कौशल ने बहू कैटरीना पर प्यार बरसाया।

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटरीना ने हाल ही में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कैटरीना ब्लैक एंड व्हाइट बड़े सी टोपी और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

जैसे ही कैटरीना ने ये तस्वीरें शेयर की। फैंस से लेकर स्टार्स तक ने कैटरीना की तस्वीरों पर कमेंट किए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

वहीं कैटरीना के ससुर श्याम कौशल ने भी बहू की इन तस्वीरों को लाइक किया। 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले हमें विक्की और कैटरीना की शादी की एक अनदेखी तस्वीर मिली थी। तस्वीर में, कैटरीना कैफ को अपने ससुर शाम कौशल और मां,सुजैन तुरकोटे के साथ दिल खोलकर नाचते और पल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के चलते एक्ट्रेस को कई बार भाईजान के साथ स्पॉट भी किया गया है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifBeachy PicturesSasurSham KaushalVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...