main page

कैटरीना कैफ ने 'मैरी क्रिसमस' के सेट से शेयर की तस्वीरें, साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ डिस्कशन करती आई नजर

Updated 26 July, 2022 12:09:36 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में बिजी है। पिछले साल इस फिल्म का ऐलान हुआ था। 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति नजर आएंगे। श्रीराम राघवन इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में बिजी है। पिछले साल इस फिल्म का ऐलान हुआ था। 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति नजर आएंगे। श्रीराम राघवन इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
कैटरीना ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कैटरीना श्रीराम राघवन के साथ हैं और कोई बात समझाती हुई दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना बैठी हुई हैं और पास में विजय सेतुपति खड़े हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों किसी बात पर डिस्कशन कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'काम की प्रक्रिया जारी है।' #rehearsals #merrychristmas #sriramraghavan फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 'मैरी क्रिसमस' के अलावा कैटरीना 'टाइगर 3' में भी नजर आएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सलमान खान नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

katrina kaifphotosmerry christmassetvijay sethupathiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...