main page

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, पूल में पति को गले लगाए नजर आई एक्ट्रेस

Updated 07 May, 2022 11:28:45 AM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 19 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कैटरीना और विक्की अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 19 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कैटरीना और विक्की अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में कैटरीना व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के दिखाई दे रही है। पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं विक्की शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों पूल में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना ने विक्की को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- मी एंड माइन। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो विक्की बहुत जल्द फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर 'सैम बहादुर' में भी दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

katrina kaifromantic photohusband vicky kaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...