main page

कैटरीना-विक्की की शाही शादी: जयपुर पहुंचे कैट के भाई-बहन और रिश्तेदार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Updated 06 December, 2021 04:55:13 PM

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। शादी के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है। हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर कैटरीना की बहन इसाबेल और बाकी रिश्तेदारों को स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। शादी के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है। हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर कैटरीना की बहन इसाबेल और बाकी रिश्तेदारों को स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, दूसरी बहन, भाई और रिश्तेदार नजर आ रहे हैं। दोनों बहनें व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का भाई ग्रे कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कैटरीना का परिवार और रिश्तेदार जयपुर पहुंच गए हैं अब यहां से सारे सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा के लिए रवाना होंगे। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना की शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे। शादी के दिन एक्टर 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे।

Bollywood Tadka

एक शाही मंडप को खासतौर पर डिजाइन किया गया है। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे।

Bollywood Tadka

दोनों की शादी में सुरक्षा का भी भी खास इंतजाम किया गया है। मुंबई से आए 100 बाउंसर्स सुरक्षा संभाल रहे हैं। 

Bollywood Tadka


vicky kaushalkatrina kaifsister Isabelle Kaifbrotherrelativesarrivedjaipur airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...