main page

Video: कैटरीना के बाद अब बहन इसाबेल बनीं दुल्हन, लाल जोड़े में लगीं बला की खूबसूरत!

Updated 20 December, 2021 09:08:28 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले ही एक्टर विक्की कौशल संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी। कपल की शादी की तस्वीरों ने  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और अब भी वायरल हो रहे हैं। एक ओर जहां कपल की वेडिंग तस्वीरें वायरल होना रुके भी नहीं थे कि अब कैटरीना की बहन  का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में इसाबेल दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं।

मुबंई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले ही एक्टर विक्की कौशल संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी। कपल की शादी की तस्वीरों ने  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और अब भी वायरल हो रहे हैं। एक ओर जहां कपल की वेडिंग तस्वीरें वायरल होना रुके भी नहीं थे कि अब कैटरीना की बहन  का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में इसाबेल दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

रेड लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। माथे पर टीका, गले में नेकलेस, चूड़ियां, बालों में गजरा लगाए दुल्हन बनीं इसाबेल चांद का टुकड़ा लग रही हैं। इसाबेल का वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शादी रचा ली है। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है। 

Bollywood Tadka

इसाबेल की ये जो वीडियो वायरल हो रही है वो एक शूट के दौरान की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसाबेल ने खुद कैप्शन में लिखा है- रील नॉट रियल।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

 इसाबेल भी अपनी बहन कैटरीना की तरह काफी खूबसूरत हैं। वो भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं। इसाबेल ने टाइम टू डांस (Time से बॉलीवुड में कदम रखा।अब वह जल्द ही पुलकित सम्राट के संग सुस्वागतम खुशामदीद में दिखाई देंगी।
 

Content Writer: Smita Sharma

katrina kaifsisterisabelle kaifbeautifulbridal lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...