main page

विक्की के इंदौर जाते ही सास-ससुर से मिलने ससुराल पहुंची कैटरीना,आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर मास्क लगाए इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 December, 2021 08:14:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मिसेज विक्की कौशल बनी हैं। बीते हफ्ते ही विक्की संग शादी रचाने के बाद कैटरीना हनीमून पर गईं थीं। वहीं कुथ दिन पहले ही दोनों मुंबई लौटे हैं। मुंबई लौटने के बाद कैटरीना और विक्की घर परिवार के साथ आगे की रस्मों को दोनों ने पूरा किया। वहीं रविवार को नए घर की पूजा भी की। इन सब रस्मों से फ्री होकर अब विक्की जहां काम पर लौट आए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मिसेज विक्की कौशल बनी हैं। बीते हफ्ते ही विक्की संग शादी रचाने के बाद कैटरीना हनीमून पर गईं थीं। वहीं कुथ दिन पहले ही दोनों मुंबई लौटे हैं। मुंबई लौटने के बाद कैटरीना और विक्की घर परिवार के साथ आगे की रस्मों को दोनों ने पूरा किया। वहीं रविवार को नए घर की पूजा भी की। इन सब रस्मों से फ्री होकर अब विक्की जहां काम पर लौट आए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कैटरीना अभी भी ब्रेक पर हैं। सोमवार शाम विक्की को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। विक्की इंदौर जा रहे थे। विक्की काम में बिजी हैं तो पति दूर कैटरीना ने ससुराल में ही वक्त बिताना ठीक समझा। ऐसे में वह गेर शाम सास ससुर से मिलअपने ससुराल पहुंच गईं।

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के अंधेरी वाले घर में स्पॉट किया गया जहां वो अपने सास ससुर से मिलने के लिए पहुंची थीं। कैटरीना कैफ इस दौरान अपनी रेंज रोवर में बैठी हुई ही नजर आईं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें कैटरीना ब्लू आउटफिट में दिख रही थीं। आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर मास्क लगाए कैटरीना के हाथों में पहने चूड़े को फ्लाॅन्ट कर रही थीं। इस दौरान कैटरीना किसी से फोन पर बात करती हुईं नजर आ रही थीं। कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में सात फेरे लिए थे।

Content Writer: Smita Sharma

katrina kaifspottedandheriin lawsVicky KaushalSham KaushalVeena KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...