main page

देर रात रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं कैटरीना, नो मेकअप लुक में ऐसी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 February, 2020 03:58:57 PM

भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके हर अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके हर अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान कैटरीना व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस अपने लुक को बेहद सिंपल बना रही हैं, लेकिन सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। लुक को कैरी करते हुए कैट मीडिया के सामने परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में कैटरीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले महीने यानी 27 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

katrina kaifspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...