main page

'भारत' में कुछ ऐसी दिखेंगी कैटरीना कैफ? माल्टा से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Updated 21 August, 2018 12:38:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों माल्टा में फिल्म  ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस वक्त उनके साथ सलमान खान, सलमा खान, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों माल्टा में फिल्म  ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस वक्त उनके साथ सलमान खान, सलमा खान, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद हैं। हाल ही में कैटरीना ने माल्टा से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर कैटरीना फिल्म में अपने कैरेक्टर के लुक में दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर को देखकर ये साबित हो जाता है कि कैटरीना ने ‘भारत’ की शूटिंग शुरु कर दी है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल मुंबई में खत्म हो चुका है और दूसरे शेड्यूल के लिए टीम इस वक्त माल्टा में मौजूद है। यहां कैटरीना और सलमान खान के अलावा ग्रेट कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी पहुंचे हुए हैं। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी दर्शकों को हमेशा ही रास आती है। इन दोनों को इससे पहले हम ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’, ‘पार्टनर’ ‘युवराज’ और ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को अच्छी लगती है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इनके अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 
 

: Neha

katrina kaifshare picturemaltashootingbharatsalman khaninstagram

loading...