main page

फिल्म के सेट पर कैटरीना कैफ ने लगाई झाड़ू, अक्षय बोले 'ये हैं 'स्वच्छ भारत ब्रांड' की नई एंबेसडर'

Updated 04 February, 2020 01:22:13 PM

बाॅलीवु़ड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''सूर्यवंशी'' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है,जिसमें  कैटरीना सफाई अभियान चलाते दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवु़ड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है,जिसमें  कैटरीना सफाई अभियान चलाते दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

यह वीडियो में फिल्म 'सूर्यवंशी' के सेट के दौरान का है जहां कैट झाड़ू लगाती दिख रही हैं। वीडियो में कैटरीना व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में दिख रही हैं। अपने हाथ में झाड़ू लेकर कैटरीना सफाई करते हुए दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को अक्षय ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का एंबेस्डर भी बता दिया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'स्वच्छ भारत ब्रांड की सबसे नई एंबेसडर सूर्यवंशी के सेट पर।'

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें कैटरीना डॉक्टर के रोल में नजर आएंगी। वहीं अक्षय पुलिस के किरादर में हैं। फिल्म में अक्षय को आतंकवाद निरोधी दस्ते को लीड करते हुए दिखाया जाएगा। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो रही है। 

 

: Smita Sharma

katrina kaifswachh bharat abhiyansetsooryavanshiakshay kumarvideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...