main page

दीपवीर की शादी पर बोली कैटरीना- पता है मुझे नहीं मिलेगा कार्ड

12 November, 2018 11:03:14 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका की शादी को बस कुछ ही दिन बाकी है। इनकी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट चर्चा में है। वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका की शादी को बस कुछ ही दिन बाकि है। इनकी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट चर्चा में है। वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची। यहा जब उनसे दीपवीर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे राह देख रही हैं कि उन्हें कब रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड मिलेगा। वे इसके लिए उत्साहित हैं। समारोह के लिए सजना-संवरना चाहती हैं, लेकिन उन्हें पता है कि कार्ड नहीं मिलने वाला।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दीपिका, कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रही हैं। दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं माने जाते। कैटरीना ने शो में कहा-  मेरी केमिस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपि‍का से पर्सनली अलग-अलग है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन पर कैटरीना बोलीं- दोनों अच्छे दोस्त हैं। इस रिश्ते को स्वीकारना मेरे लिए मुश्क‍िल नहीं है, क्योंकि ये मुझे परेशान नहीं करता है।
 


katrina kaifranveer singh deepika padukonewedding cardKoffee with Karan
loading...