main page

राॅयल वेडिंग करने से पहले अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की-कैटरीना ! अपने हाथों में 1 लाख की मेहंदी रचाएंगी एक्ट्रेस

Updated 26 November, 2021 09:34:21 AM

बी-टाउन गलियारों में इस वक्त बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खबरें छाईं हुईं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल दिसंबर में सात फेरे लेने जा रहा है। कपल अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। इतना ही नहीं कैटरीना और विक्की ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी है हालांकि दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। वहीं अब एक नई रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना अपनी रॉयल वेडिंग से पहले अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं।

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस वक्त बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खबरें छाईं हुईं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल दिसंबर में सात फेरे लेने जा रहा है। कपल अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। इतना ही नहीं कैटरीना और विक्की ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी है हालांकि दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। वहीं अब एक नई रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना अपनी रॉयल वेडिंग से पहले अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ये कपल राजस्थान में अपनी रॉयल वेडिंग के लिए रावाना होगा। विक्की और कैटरीना की टीम पहले ही वेन्यू में पहुंच गई है और सारी तैयारी की देखरेख कर रही है। टीम ने उस जगह की रेकी भी की है जहां से विक्की घोड़ी चढ़ेंगे।

Bollywood Tadka

 

हाथों पर 1 लाख की मेहंदी रचाएंगी कैटरीना कैफ

कैटरीना की शादी की मेहंदी राजस्थान की मशहूर सोजत मेहंदी तैयार कर रही है।राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी (मेंहदी) को दुल्हन कैटरीना कैफ को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा। सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है और अब ये मेहंदी कटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी। सोजत के कारीगर मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई रसायन यानी कैमिकल्स नहीं मिलाए जाएंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा, सोजत मेंहदी हाथ से तैयार की जा रही है और कैटरीना को भेजी जाएगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता के मुताबिक कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपए का खर्च आएगा। हालांकि, इस मेहंदी को तैयार कर रहा शख्स सेलिब्रिटी कपल से कोई पैसा नहीं लेगा।

Bollywood Tadka

कैटरीना और विक्की बी-टाउन इंडस्ट्री से अपने दोस्तों और करीबियों को बुलाने वाले हैं। उनकी गेस्ट लिस्ट में वरुण धवन, रोहित शेट्टी, करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और नताशा दलाल शामिल हैं।  
 
 


Katrina KaifVicky Kaushalcourt marriageRajasthan fortBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...