main page

मिनी ड्रेस कैरी कर पति विक्की का हाथ थाम फरहान अख्तर के घर पहुंची कैटरीना, कपल की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Updated 26 March, 2022 09:46:08 AM

लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही खबरों में बने रहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर इस कपल की प्यारी तस्वीरों को लेकर काफी क्रेजी रहते हैं। वहीं जब भी इस कपल को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है तो उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती है। एक बार फिर ये कपल अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में हैं।

मुंबई: लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही खबरों में बने रहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर इस कपल की प्यारी तस्वीरों को लेकर काफी क्रेजी रहते हैं। वहीं जब भी इस कपल को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है तो उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती है। एक बार फिर ये कपल अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में हैं।

Bollywood Tadkaदरअसल, शुक्रवार  कैटरीना और विक्की मुंबई के बांद्रा इलाके में फरहान अख्तर के घर पहुंचे थे। इस दौरान कपल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो कैटरीना ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो कैटरीना ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। ओपन हेयर्स कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान कैटरीना ने हाई हील्स पेयर की थीं। वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पेंट्स में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के साथ उन्होंने ग्रे स्नीकर्स पेयर किए थे। हाथों में हाथ थाम कैटरीना-विक्की ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं खबर ये भी है कि फरहान अख्तर इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky KaushalFarhan AkhtarhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...