main page

कैटरीना संग विक्की कौशल की परफेक्ट सेल्फी, जंगल के बीचों बीच पत्नी के साथ वाइल्ड लाइफ एंजॉय करते दिखे एक्टर

Updated 31 December, 2022 01:09:01 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में कपल गोल्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम सबसे पहले हमारे दिमाग में आता है। कपल इन दिनों राजस्थान की खूबसूरत वादियों में न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने पहुंचा है, जहां से वे अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री में कपल गोल्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम सबसे पहले हमारे दिमाग में आता है। कपल इन दिनों राजस्थान की खूबसूरत वादियों में न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने पहुंचा है, जहां से वे अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रहे हैं। आप भी डालें एक नजर...

Bollywood Tadka


न्यू ईयर से पहले कैटरीना संग राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी पत्नी संग राजस्थान के जंगलों में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए जबरदस्त पोज देते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में कपल जंगलों का दौरा करता रहा है। वहीं अन्य तस्वीरों में विक्की अकेले ही गजब पोज देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें, विक्की-कैटरीना की शादी को 9 दिसंबर, 2022 को एक साल पूरा हुआ है। कपल ने सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर, 2021 को शादी रचाई थी।  
 

 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifVicky KaushalNew picsRajasthan vacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...