main page

दो जिस्म एक जानः रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में विक्की-कैटरीना का जलवा, रेड साड़ी में बवाल लगीं 'मिसेज कौशल'

Updated 20 October, 2022 12:27:57 PM

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। कोई इवेंट, वेडिंग हो या कोई सेलिब्रेशन.. दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। इसी बीच बुधवार रात कपल को रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने लुक से लोगों का दिल जीतते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। कोई इवेंट, वेडिंग हो या कोई सेलिब्रेशन.. दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। इसी बीच बुधवार रात कपल को रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने लुक से लोगों का दिल जीतते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी। इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी, कानों में झूमके और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में कैटरीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं विक्की कौशल ब्लू एंड व्हाइट अटाउर पर परफेक्ट दिखे। दीवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट हुए विक्की कैटरीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देते दिखे। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वहीं उनके पति विक्की कौशल जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifVicky KaushalspottedRamesh TauraniDiwali bashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...