main page

लो जी हो गया कन्फर्म 9 दिसंबर को विक्की कौशल की दुल्हनिया बनेंगी कैटरीना,  तैयारियों में जुटा प्रशासन, माधोपुर के DM की चिट्ठी वायरल

Updated 03 December, 2021 08:17:59 AM

आखिरकार जिस खबर का हम सभी इंतजार कर रहे थे वह सामने आ गई है। इस बात की पुष्टि हो गई है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे। भले ही अभी तक कपल ने शादी की खबरों पर पुष्टि नहीं की है लेकिन  सवाई माधोपुर के एडमिनिस्ट्रेशन ने भी कन्फर्म कर दिया है कि विक्की और कैटरीना शादी करने जा रहे हैं। 3 दिसंबर को सवाईमाधोपुर के डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन की मीटिंग होने जा रही है जिसका मुद्दा ही ये है कि कैटरीना और विक्कीकी शादी और इतने सारे से

मुंबई: आखिरकार जिस खबर का हम सभी इंतजार कर रहे थे वह सामने आ गई है। इस बात की पुष्टि हो गई है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे। भले ही अभी तक कपल ने शादी की खबरों पर पुष्टि नहीं की है लेकिन  सवाई माधोपुर के एडमिनिस्ट्रेशन ने भी कन्फर्म कर दिया है कि विक्की और कैटरीना शादी करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

3 दिसंबर को सवाईमाधोपुर के डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन की मीटिंग होने जा रही है जिसका मुद्दा ही ये है कि कैटरीना और विक्कीकी शादी और इतने सारे सेलिब्रिटी गेस्ट की मौजूदगी में सिक्योरिटी कैसे बंदोबस्त की जाए।

Bollywood Tadka

 


पहले कर सकते हैं कोर्ट मैरिज

खबर ये भी है कि कैटरीना और विक्की दोनों अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर कराना चाहते हैं लिहाजा वो 3 दिसंबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। अगर ये लोग कोर्ट मैरिज करते हैं तो अधिनियम, 1954 के तहत ये विशेष विवाह होगा। दोनों एक घोषणा पत्र पर रजिस्ट्रार की मौजूदगी में साइन करेंगे और जोड़े के पास इस दौरान उनकी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए तीन गवाह भी रहेंगे।

Bollywood Tadka

 

रस्मों की पूरी डिटेल

विक्की और कैटरीना शादी के लिए परिवार संग 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज़ फोर्ट के लिए रवाना होगा। 7 दिसंबर को संगीत का फंक्शन है, जिसमें दोनो फैमिली के साथ ढेरों सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होंगे। 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होनी है, जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल की पूरी फैमिली के साथ उनके ख़ास दोस्त मौजूद रहने वाले हैं। 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना की पूरे हिंदू रीत-रिवाजों के हिसाब से शादी होनी है और विदाई की रस्म होगी। जो मेहमान इस शादी में शिरकत नहीं करेंगे, उनके लिए मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की तैयारी की जा रही है।

 

Bollywood Tadka

कोविड प्रोटोकॉल्स और ओमीक्रॉन वैरिएंट के चेतावनी के बीच इस रिसेप्शन की तारीख 11 या 12 दिसंबर को मुंबई के एक बड़े होटल में प्लॉन किया गया है। खबर है कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों के लिए किसी इंटरनेशनल मैगजीन से डील की है लिहाजा शादी की तस्वीरों के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky KaushalWeddingsawai madhopurdmlatterviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...