main page

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की मां नीतू को देखते ही रफूचक्कर हो गईं कैटरीना

Updated 14 June, 2018 05:44:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं आलिया से पहले रणबीर की कैटरीना कैफ के अफेयर ने भी काफी सुर्खियां बटौरी। लोग इनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद भी करते थे लेकिन किसी कारण इनके राहें अलग हो गई। खबरों की माने तो रणबीर का उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ लगातार टच में रहना दोनों के रिश्ते के अंत की वजह बना।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं आलिया से पहले रणबीर की कैटरीना कैफ के अफेयर ने भी काफी सुर्खियां बटौरी।

Bollywood Tadka

लोग इनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद भी करते थे लेकिन किसी कारण इनके राहें अलग हो गई। खबरों की माने तो रणबीर का उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ लगातार टच में रहना दोनों के रिश्ते के अंत की वजह बना। 

Bollywood Tadka

हाल ही में कैटरीना एक मशहूर स्पोर्ट्स बार में दबंग टूर के लिए प्रैक्टिस करने पहुंची थीं। वह जब लिफ्ट के पास थीं तब अचानक नीतू उनकी दोस्त रीमा जैन और लाली धवन के साथ यहां पहुंच गईं। उनके सामने आते ही कैटरीना ने पीठ फेर ली और जल्द ही वहां से चली गईं। 

:

Katrina kaiffranbir kapooralia bhattneetu singhda-baang touravoid

loading...