main page

साड़ी में कैटरीना कैफ का स्टनिंग लुक, फंकी स्नीकर्स पेयर कर देसी लुक में लगाया ट्रेंडी तड़का

Updated 29 October, 2022 01:39:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म फोन भूत की प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान कैटरीना का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में कैटरीना ने अपने प्रमोशनल ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक साड़ी में  हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं। इस साड़ी के साथ कैटरीना ने ग्रीन ब्लाउज पेयर किया है। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, लिपस्टिक कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना ने ब

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म फोन भूत की प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान कैटरीना का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में कैटरीना ने अपने प्रमोशनल ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक साड़ी में  हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी के साथ कैटरीना ने ग्रीन ब्लाउज पेयर किया है। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, लिपस्टिक कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना ने बालों को ओपन रखा है। उन्होंने अपने हेयर्स का बेबी कट करवाया है जो उन पर खूब जच रहा है।

Bollywood Tadka

कैटरीना का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है हालांकि अपने इस लुक में हसीना ने ट्रेंडी ट्विस्ट दिया है। दरअसल, कैट ने साड़ी के साथ फंकी स्नीकर्स पेयर किए हैं। कैमरे के सामने कैटरीना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-'रागिनी का डे आउट #फोनबूथ'। उसके बाद एक भूत और टेलीफोन इमोजी।

Bollywood Tadka

'फोन भूत' में कैटरीना के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं।  यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके अलावा कैटरीना सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इतना ही नहीं कैटरीना फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaifsaree LookTrendy TwistBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...