main page

वेडिंग एनिवर्सरी से पहले पहाड़ों में पहुंची कैटरीना, 'फोटोग्राफर' बने पति विक्की ने क्लिक की बीवी की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 08 December, 2022 12:26:00 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को कल यानी 9 दिसंबर को एक साल पूरा होने जा रहा है। पिछले साल 9 दिसंबर को एक्ट्रेस ने विक्की कौशल संग राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं अब एनिवर्सरी से पहले ही कैटरीना अपने पति संग पहाड़ों के बीच पहुंच गई हैं, जहां से उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कैट की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को कल यानी 9 दिसंबर को एक साल पूरा होने जा रहा है। पिछले साल 9 दिसंबर को एक्ट्रेस ने विक्की कौशल संग राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं अब एनिवर्सरी से पहले ही कैटरीना अपने पति संग पहाड़ों के बीच पहुंच गई हैं, जहां से उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कैट की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कैटरीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फॉर्म हाउस के बाहर खड़े होकर अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं। डेनिम पैंट के साथ फ्लोरल प्रिंट स्वेटर पहने कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'पहाड़ों में...पति.'

 

Bollywood Tadka


यानी कैटरीना कैफ की ये  तस्वीरें उनके हसबैंड और एक्टर विक्की कौशल ने क्लिक की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म फोन भूत में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में जी ले जरा और टाइगर 3 जैसी फिल्में शामिल हैं।

  

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifreachedmountainswedding anniversaryhusbandVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...