main page

सलमान को नहीं इस एक्टर को Hard Worker मानती हैं कैटरीना

07 August, 2019 05:17:09 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं

 

तड़का टीम। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उन्होंने इस राष्ट्रीय पुरुस्कार प्राप्त अभिनेता की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि अक्षय सबसे हार्ड वर्किंग हैं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना ने चैनल को बताया, "अक्षय सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. उनका काम के लिए डेडिकेशन, टाइम पंक्चुएलिटी ये सब चीज़े उन्हें सबसे अलग बनाती हैं।

Bollywood Tadka

'सूर्यवंशी' से कैटरीना और अक्षय 9 साल फिल्म में बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, हमको दीवाना कर गए, वेलकम और तीस मार खान जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

निर्देशक रोहित शेट्टी सिंघम और सिम्बा के बाद अब अगला पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी ला रहे हैं। सूर्यवंशी में, अक्षय ने 2018 में आई फिल्म सिम्बा के एक आतंकवाद-विरोधी दस्ते के अधिकारी के रूप में पेश किए गए एक कैरेक्टर वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है। 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी है। 


katrina kaifakshay kumarsuryavanshirohit shettyentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...