main page

भूतनी बन कटरीना ने सिद्धार्थ-ईशान की खड़ी की खटिया, कॉमेडी-सस्पेंस और हॉरर से भरपूर ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज

Updated 10 October, 2022 04:08:49 PM

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'फोन भूत' का का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' का ट्रेलर काफी मजेदार है और यूट्यूब पर आते ही छा गया है। फिल्म में कॉमेडी के साथ सस्पेंस और हॉरर भी देखने को मिलेगा। दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'फोन भूत' का का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' का ट्रेलर काफी मजेदार है और यूट्यूब पर आते ही छा गया है। फिल्म में कॉमेडी के साथ सस्पेंस और हॉरर भी देखने को मिलेगा। दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कैसा है ट्रेलर
फिल्म में कटरीना भूत बनी हैं तो वहीं सिद्धांत और ईशान को भूत देखने की पावर मिलती है। सिद्धांत और ईशान से भूत कैटरीना की मुलाकात होती है और वह उन्हें भूत पकड़ने का बिजनेस प्लान बताती है। इसके बाद भूतों को पकड़ने का सिलसिला शुरू कर देते हैं।


 


बता दें, फोन भूत को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifSiddhant ChaturvediIshaan KhatterfilmPhone BhootTrailerReleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...