main page

श्रीराम राघवन की अगली फिल्म की तैयारी के लिए कटरीना कैफ ने शुरू की रिडिंग

Updated 23 June, 2021 09:48:14 AM

कटरीना कैफ जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म करने जा रहीं हैं जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। ये रहीं फिल्म की डिटेल्स...

नई दिल्ली। आज देश के सबसे बड़े हिंदी सिनेमा सितारों में से एक के रूप में कटरीना कैफ को  माना जाता है। कैटरीना ने हमेशा फिट होने के बजाय कुछ अलग करने का विकल्प चुना है। फिल्म निर्माताओं और जनता की पसंदीदा, कटरीना, भारतीय सिनेमा का बदलता चेहरा रही हैं आर यह उनकी अनूठी और बुद्धिमान फिल्म च्वॉइस के कारण है। 

हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई हैं। जब से यह अपडेट आई है तब से उनके लाखों प्रशंसक उत्साहित हैं। नई खबर यह है कि कैट ने अब फिल्म के लिए रिडिंग शुरू कर दी है और वो अब फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार को समझने और उसमें ढलने के लिए बहुत समय बिताएंगी। 

इस फिल्म में कटरीना विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। यह एक दिलचस्प कास्टिंग है। उम्मीद जताई जा रही है कि कटरीना अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के पूरा होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म शूटिंग का शेड्यूल 30 दिन का होगा, वहीं फिल्म को 90 मिनट लंबा बताया जा रहा है । 

इसके अलावा, कटरीना कैफ आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' और हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी।

Content Writer: Chandan

Katrina KaifSriram RaghavanKatrina Kaif filmsKatrina Kaif upcoming filmKatrina Kaif news

loading...