main page

Katrina-Vicky Wedding: हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगा झूमकर नाचती दिखीं कटरीना! तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

Updated 08 December, 2021 08:40:14 AM

लीवुड की बाॅर्बी गर्ल लाखों दिलों को तोड़ 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी का जश्न 7 दिसंबर से शुरु हो गयाजिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां जयपुर पहुंची। विक्की और कैटरीना भी सोमवार शाम यरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। मंगलवार को कैटरीना-विक्की की संगीत सेरेमनी हुईं। वहीं 8 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी होगी। इसी बीच कैटरीना की हाथों में मेहंदी लग

मुंबई: बाॅलीवुड की बाॅर्बी गर्ल लाखों दिलों को तोड़ 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी का जश्न 7 दिसंबर से शुरु हो गयाजिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां जयपुर पहुंची। विक्की और कैटरीना भी सोमवार शाम यरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Bollywood Tadka

मंगलवार को कैटरीना-विक्की की संगीत सेरेमनी हुईं। वहीं 8 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी होगी। इसी बीच कैटरीना की हाथों में मेहंदी लगाए की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को  देखकर कहा जा रही है कि ये कटरीना की मेहंदी की तस्वीरें हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैटरीना पिया के नाम की मेहंदी सजा झूमकर नाच रही हैं। तस्वीर में वो पैरेट कलर की बनारसी साड़ी पहन रखी है। बालों को खुला रखा है।

 

इसके साथ ही वो ट्रेडिशनल गहने पहनकर इस मेहंदी वाले लुक को कंप्लीट कर रखी हैं। हालांकि हम आपको बता दें कि ये तस्वीरें कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी की नहीं बल्कि एक एड शूट की हैं जिसे फैंस मेहंदी की तस्वीरें बताकर वायरल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो विक्की और कैट 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। होने वाला दूल्हा एक नहीं बल्कि सात घोड़ पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लाने जाएंगे। वहीं कैटरीना कैफ पंजाबी लुक में विक्की का हाथ थामेगी। कपल की शादी में शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा , मिनी माथुर जैसे स्टार्स शिरकत कर सकते हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaif Vicky KaushalWeddingactressmehendi ceremonypictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...