main page

Big Fat Wedding: विक्की-कैटरीना की शाही शादी में होंगे 40 पंडित, रजवाड़ा स्टाइल में सजा मंडप,लाडली और पति संग दोस्त की वेडिंग में पहुंचेंगी अनुष्का!

Updated 05 December, 2021 12:14:55 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भले ही अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हैं लेकिन कपल की वेडिंग तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। खबर है कि कैटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे।  कपल की शादी का जश्न 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से शुरु होगा। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी। होटल के अंदर और बाहर सजावट की तैयारियां भी शुरु हो चुकी है। इस शाही होटल के अंदर भव्य मंडप बनाया जा रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भले ही अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हैं लेकिन कपल की वेडिंग तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। खबर है कि कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे। 

Bollywood Tadka

कपल की शादी का जश्न 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से शुरु होगा। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी। होटल के अंदर और बाहर सजावट की तैयारियां भी शुरु हो चुकी है। इस शाही होटल के अंदर भव्य मंडप बनाया जा रहा है।

Bollywood Tadka

रजवाड़ा स्टाइल में संपूर्ण मंडप को तैयार किया जा रहा है और इसे आलीशान रुप दिया जा रहा है। इसी रजवाड़ा स्टाइल के मंडप में कैटरीना विक्की सात फेरे लेंगे।

Bollywood Tadka

 

शादी में शामिल होंगे 40 पंडित

खबर है कि जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल परिणय सूत्र में बंधेगे तब महाराष्ट्र के 3 पंडित वैदिक मंत्रोचार करेंगे। मुंबई से 40 पंडितों का एक दल और चौथ का बरवाड़ा पहुंचेगा। 40 पंडितों के लिए एक धर्मशाला में कमरे बुक कराए गए हैं। चौथ का बरवाड़ा में ही स्थित एक धर्मशाला में 40 पंडित ठहरेंगे।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही विक्की और कैट की शादी की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा हुई थी। इस दौरान ये खुलासा हुआ था कि शादी में सिर्फ 120 गेस्ट ही शामिल होंगे। नई रिपोर्ट्स हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस शादी में शिरकत करेंगे। अब ये स्टार कपल शादी में आएंगे या नहीं, ये तो आने वाले दिनों में ही मालूम हो पाएगा।वहीं कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि शादी में शाहरुख खान भी शामिल होंगेलेकिन अब बताया जा रहा है कि किंग खान इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं।

शाही शादी में परफॉर्म करेंगी नेहा

शनिवार को फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। जोधपुर में इस वक्त स्टार कपल का होना एक ही बात का इशारा कर रहा है जो सभी जानते हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

katrina kaifvicky kaushalrajwada stylewedding detailsBig Fat WeddingAnushka SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...