main page

सलमान के शो में नजर आएंगी कैटरीना, फिनाले पर मिलेगा फैंस को सरप्राइज

Updated 28 January, 2020 10:51:14 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 इसकी फिनाले डेट के बहुत करीब है। बहुत जल्द ये शो फैंस को अलविदा कहने वाला है। वहीं फैंस के लिए खुशखबरी की बात ये है कि बिग बॉस के सेट पर कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक-साथ नजर आएंगे। दरअसल, दोनों स्टार्स सेट पर अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के टीजर को प्रेजेंट करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' इसकी फिनाले डेट के बहुत करीब है। बहुत जल्द ये शो फैंस को अलविदा कहने वाला है। वहीं फैंस के लिए खुशखबरी की बात ये है कि बिग बॉस के सेट पर कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक-साथ नजर आएंगे। दरअसल, दोनों स्टार्स सेट पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' के टीजर को प्रेजेंट करेंगे। 

Bollywood Tadka
खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 13' का फिनाले 15 फरवरी को होगा। शो के फिनाले के मौके पर अक्षय-कैटरीना की फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी।

Bollywood Tadka
बता दें बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज गिल कैटरीना कैफ की बड़ी फैन है। इतना ही नहीं, वो खुद को भी पंजाब की कैटरीना कह कर बुलाती हैं।

Bollywood Tadka

वो कैट से मिलने के लिए काफी उत्साहित रहती हैं। शहनाज कई बार सलमान खान से कैटरीना से मिलवाने के लिए कह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

अगर फिनाले तक शहनाज घर में रहती हैं तो ये उनके लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा, जो वो कैटरीना से मिलेंगी।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म में कैटरीना, अक्षय के अलावा अजय देवगन  और रणवीर सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 27 मार्च 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।  

Edited By: suman prajapati

Katrina kaifSalman khanshowbigg boss 13Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...