main page

कैटी पेरी को जैकलीन फर्नांडीज के रूप में मिली एक नई दोस्त

Updated 13 November, 2019 03:08:25 PM

अंतर्राष्ट्रीय गायक कैटी पेरी इन दिनों एक संगीत समारोह के लिए भारत के दौरे पर हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि गायिका को मुंबई शहर से प्यार हो गया है। कैटी पेरी ने यहां एक नई दोस्त भी बना ली है जो कोई और नहीं बल्कि, बी-टाउन की सबसे प्रभावशाली सेलेब जैकलीन फर्नांडीज है!

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय गायक कैटी पेरी इन दिनों एक संगीत समारोह के लिए भारत के दौरे पर हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि गायिका को मुंबई शहर से प्यार हो गया है। कैटी पेरी ने यहां एक नई दोस्त भी बना ली है जो कोई और नहीं बल्कि, बी-टाउन की सबसे प्रभावशाली सेलेब जैकलीन फर्नांडीज है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With the diva herself! @katyperry 💖 Are you guys ready for Nov 16th? #oneplusmusicfestival 💃🏻

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Nov 12, 2019 at 1:51am PST

आज अपने इवेंट के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बातचीत करते हुए, केटी पेरी ने यह स्वीकार किया कि उन्हें जैकलीन के रूप में एक दोस्त मिल गयी है और दोनों जल्द ढेर सारी शॉपिंग, खाना और बातचीत करते हुए समय बिताने वाली हैं।



जैकलीन फर्नांडीज न केवल देशव्यापी बल्कि विश्व स्तर पर भी सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक हैं और यही वजह है कि वह कैटी पेरी जैसी अंतर्राष्ट्रीय सेंसेशन के बीच प्यार और प्रशंसा का पात्र बनी हुईं है।

 

जैकलीन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्राइव' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है और अब जल्द फिल्म 'मिसिज़ सीरियल किलर' के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जैकलीन जल्द सलमान खान की 'किक 2' में भी नजर आएंगी जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित होगी।

: Chandan

KATY PERRYJACQUELINE FERNANDEZBOLLYWOOD GOSSIPSBOLLYWOODकैटी पेरीजैकलीन फर्नांडीज

loading...